Ticker

6/recent/ticker-posts

कपिल शर्मा कॉमेडी शो समेत कई धारावाहिको में सहारनपुर का नाम कर चुकी है रोशन

कपिल शर्मा कॉमेडी शो समेत कई धारावाहिको में सहारनपुर का नाम कर चुकी है रोशन

मंजू शर्मा ने साक्षात्कार में दिए सवालो के बेबाक जवाब

रिपोर्ट -अमित यादव मोनू

सहारनपुर:महानगर सहारनपुर में इन दोनों मर्यादा पुरुषोत्तम भागवान राम की लीलाओं की चारो ओर धूम है और इस बर इन लीलाओं और भी खास बना रही है सहारनपुर की बेटी मंजू शर्मा जो कई मशहूर धारावाहिकों में अपने अभिनय से अपनी और सहारनपुर की पहचान बना चुकी हैं।

अभिनेत्री मंजू शर्मा इस बार नेशनल ड्रामेटिक क्लब के मंच पर कैकेई का अभिनेय निभा रही है। मंजू शर्मा ने दो दिन श्री रामलीला के मंच पर कैकेई के किरदार मे अपने सशक्त और उत्कृष्ट अभिनेय की छाप छोड़ी। अभिनेत्री मंजू शर्मा ने नेशनल डेमोक्रेटिक क्लब को लोकप्रियता के पैमाने पर महानगर की लीलाओं मे काफी आगे ले गई है।वही दूसरी तरफ उनके अभिनेय को देखने के लिए दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिला। दो दिन के उनके अभिनेय के दौरान भारी संख्या में दर्शको की उपस्थिति देखी गई।मंजू शर्मा के पर्दे पर कैकेयी के किरदार के दौरान कई बार दर्शको ने तालियों के उनकी अदाकारी को सराहा और  उनका अभिनंदन किया।सहारनपुर के महाराज सिंह डिग्री कॉलेज से स्नातक और मुन्ना लाल डिग्री कॉलेज से पोस्टग्रेजुएट मंजू शर्मा ने महामहिम राज्यपाल से 1999 में एक्टिंग के क्षेत्र में गोल्ड मैडल से नवाजी जा चुकी है। मंजू शर्मा को अभिनय के क्षेत्र मे पहला  ब्रेक भीष्म साहनी द्वारा लिखा गया और वी के डोभाल द्वारा निर्देशित नाटक मुआवजा मे मिला और आर्टिस्ट के रूप आईपीटीए संस्था से अभिनेय की दुनिया में कदम रखा।और वो आज भी मुंबई मे आईपीटीए थिएटर से जुड़ी हुई है।मंजू शर्मा अपने नाम के आगे अपने पिता श्री बृजनंदन लाल शर्मा का नाम लगाती है उनका कहना है कि वो आज जो कुछ भी है अपने पिता की  आशीर्वाद की बदौलत है ।

हमारे संवाददाता से बातचीत में मंजू शर्मा ने बताया कि वो भूत वाला सीरियल,भाभी जी घर पर है, एफआईआर,कपिल शर्मा कॉमेडी शो समेत कई मशहूर सीरियल्स में काम कर चुकी है।नैशनल ड्रामेटिक क्लब की लीला से जुड़े सवाल पर उन्होंने बताया कि ये सब प्रभु श्री राम की कृपा है जो उनसे केकई का रोल लिए और वो क्लब के सभी सदस्यों का इस रोल के लिए आभार व्यक्त करती है।वही सहारनपुर से जुड़े सवाल पर उन्होंने बताया कि वो सहारनपुर से जुड़े रहने के लिए यह की मिट्टी को हमेशा आपनें साथ रखती है जिससे माध्यम से वो सहारनपुर से जुडी रहती है ।हमारे संवाददाता ने जब उनसे पूछा कि वो अभिनेय के क्षेत्र में किससे प्रभावित है तो उन्होंने कपिल शर्मा का नाम लेते हुआ बताया कि कपिल शर्मा एक बेहतरीन कलाकार से साथ साथ एक उम्दा शक्सियत भी है वो सभी आर्टिस्टो को अपने परिवार की तरह रखते है मंजू शर्मा ने आखिर में बताया कि उनको आगे जब भी मौका मिलेगा तो वो श्रीराम की लीला में जरूर रोल अदा करने जरूर आयेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

किसानों  के बीच धरना स्थल पर पहुंचा सपा का प्रतिनिधिमंडल